लखनऊ/इंदौर। कराटे एसोसिएशन ऑफ इंडिया की ऑल इंडिया आमंत्रित नेशनल कराटे चैंपियनशिप अक्टूबर 2022 / 6वी वॉरियर चैम्पियनशिप 8 अक्टूबर से 9 अक्टूबर 2022 के बीच उत्तरप्रदेश के मथुरा में सम्पन्न हुई। जिसमे देश के विभिन्न राज्यों से अलग अलग खिलाड़ियों ने भाग लिया।

मध्यप्रदेश से नेतृत्व करते हुए जिले के तलवाड़ा बुजुर्ग निवासी आयुषी रमेश मूलेवा ने कराटे स्पर्धा में सिल्वर मेडल और कुमिते में ब्रॉन्ज मेडल जीतकर प्रदेश और जिला के साथ सीरवी समाज व तलवाड़ा बुजुर्ग का नाम रोशन किया । आयुषी की इसी उपलब्धि पर परिजनों सहित कोच अभिषेक राठौर ने हर्ष व्यक्त किया।

पिछले वर्ष 17 दिसंबर 2021 में भी होनहार प्रतिभा सुश्री आयुषी मुळेवा सीरवी ने कराटे व बॉक्सिंग की महिला खिलाड़ी चैम्पियन ने भारत में मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में हुई कराटे खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित कार्यक्रम 17 दिसंबर से 19 दिसंबर 2021 के बीच 2nd Indo-Nepal International karate championship में समाज की बिटियाँ ने अपने अच्छे प्रदर्शन से कराटे (कुमिते में गोल्डमेडलिस्ट व काता में सिल्वर मेडलिस्ट रही) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जूनियर 44 से 47 किलो वर्ग की प्रतिस्पर्धा में चयन होकर हिस्सा लिया, जिसमे पिछले पांच सालों की कड़ी मेहनत व लगन से इस कामयाबी पर पहुंची एवं पहली बार ओर देश के लिए दो मैडल हासिल किया। यह हमारे लिए गर्व की बात है।

आयुषी के पिता श्री रमेश जी व माता ने कहा कि हमारी बिटियाँ हमेशा शिक्षा के साथ साथ खेल में बचपन से बहुत रुचि रखती थी व उनका सपना था कि में देश के लिए खेलु ओर मेडल लेकर आवु जो सपना आज साकार हुआ।

प्रस्तुति : – दुर्गाराम पंवार कोयम्बटूर तमिलनाडु।

स्रोतअखिल भारतीय सीरवी समाज
पिछला लेखजिगनी बडेर भवन में बाल संस्कार व योग शिविर का हुआ आयोजन
अगला लेखबहुचर्चित पिचावा हत्याकॉड में पीडित परिवार की सुरक्षा के लिए दिया गया ज्ञापन

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें